मेरा यार आ गया…

ये दुआ है रब से मेरी ,
                           की कायनात का आशियाना बना रहे ,
खुदा दूर ना करे हमको ,
                          हमारी दोस्ती का फ़साना बना रहे। ।

ये दिल की आवाज है बन्दे ,
                          दिलदार समझते हैं ,
हीर-राँझा की तरह लोग मेरा भी 
                         प्यार समझते है। ।

पुरवा बयार फिर से ,
                         दिल को जगा गया,
सावन-ए-फुहार फिर से ,
                         मन जग-मगा गया। ।

फिर से मेरी दोस्ती का,
                        बहार छा गया 
ये  पैग़ाम है ख़ुशी का 'देव'
                         की तेरा यार आ गया।।
     

                                                     - आशीष पाण्डेय 'देव '

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

तलाक़-ए-राधिकादेव

तू कब मेरी होगी? नहीं जनता _ _ _

......इन तनहा-तनहा रातों में